दो बार गैंगरेप, तीसरी बार में हत्या

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
दो बार गैंगरेप, तीसरी बार में हत्या
नई दिल्ली। राजधानी के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में 25 अप्रेल को मिले एक युवती के अर्धनग्न शव के मामले की गुत्थी सुलझ सी गई है। युवती के साथ दो बार गैंगरेप हुआ। तीसरी बार रेप की कोशिश हुई। लेकिन इस दौरान आरोपियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उन्होंने ही युवती की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों मोहम्मद सलमान उर्फ चिम्मन (24) आरिफ (26) व मोहम्मद याहिया (26) को गिरफ्तार किया है। लेकिन चौथा आरोपी आसिफ फरार है। इन्होंने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मारी गई युवती घटना से 20-25 दिन पहले इलाज के लिए अस्पताल आई थी। अस्पताल में उसकी मुलाकात दरियागंज के रहने वाले याहिया से हुई थी।

23 अप्रेल को युवती दोबारा इलाज के लिए अस्पताल आई थी। याहिया अपने दोस्तों को उसे मिलाने अस्पताल लाया। वे लोग उसे बहला फुसला कर ओपीडी बिल्डिंग के एक बाथरूम में ले गए। वहां उसके साथ रेप किया, बाद में उसे बुद्धा गार्डन ले गए तथा फिर रेप करने के बाद अस्पताल ले आए। तीसरी बार फिर वारदात अंजाम देने के पहले नशे की हालत में आरोपी किसी बात को लेकर आपस में लड पडे। इसी बीच युवती ने चिल्लाना शुरू कर दिया। युवती के चिल्लाते ही उन लोगों ने चाकू से वार कर युवती की हत्या कर दी और शव पटकर भाग गए।

एलएनजेपी अस्पताल परिसर के शिशु वार्ड बिल्डिंग के पीछे एक युवती का शव मिला था। पहचान नहीं होने पर पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया। पुलिस अलग-अलग कोणों से जांच कर रही थी कि सुराग लगा कि युवक एलएनजेपी अस्पताल में दूरदराज से आई लडकियों को जल्द इलाज कराने के बहाने जाल में फंसा उनसे दोस्ती गांठ लेते हैं। इसी दरम्यान आरोपियों का पता चला और सलमान, आरिफ व याहिया हत्थे चढ गए।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer