ओडिशा में दो दोस्तों ने पहले अपने मित्र को बंधक बनाया फिर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। हालांकि लोगों ने आरोपियों को पकडकर उनकी जमकर ठुकाई..." />

दोस्त को बंधक बनाकर पत्नी से किया गैंगरेप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 , 2016

दोस्त को बंधक बनाकर पत्नी से किया गैंगरेप
नई दिल्ली। ओडिशा में दो दोस्तों ने पहले अपने मित्र को बंधक बनाया फिर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। हालांकि लोगों ने आरोपियों को पकडकर उनकी जमकर ठुकाई कर दी व पुलिस को सौंप दिया। मामला ओडिशा के चांदवाली का है, जहां दो लोगों ने अपने ही दोस्त को पेड से बांधकर उसकी पत्नी से रेप किया है। मामले का पता चलने पर लोगों ने आरोपियों को पेड से बांधकर पीटा। पकडे गए दोनों आरोपियों का घर ओडिशा के चांदवाली में है और दोनों ही पेशे से मजदूर हैं। पीडित गिरधारी गुप्ता बिहार से आकर यहां बस गया था और उन दोनों के साथ काम करता था। दोनों का ही गिरधारी के यहां आना-जाना था। आरोपी गिरधारी की पत्नी पर गंदी नजर रखते थे।

गुरूवार शाम दोनों दोस्त गिरधारी के घर पहुंचे और गिरधारी से कहीं चलने के लिए कहा। मना करने के बाबजूद ये लोग उसे जबरन घर से ले गए और घर से दो किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर एक पेड से गिरधारी को बांध उसके घर वापस आए और पत्नी को अकेला पा उसके साथ दुष्कर्म करने लगे।

इधर जब लोगों ने गिरधारी की चीखें सुनी तो उन्होंने उसे रस्सी खोलकर आजाद कराया और सभी गिरधारी के साथ उसके घर की और चल पडे और जब उसके घर पहुंचे तो नजारा देख हतप्रभ रह गए। दोनों आरोपी उसकी बीबी के साथ दुष्कर्म कर रहे थे। लोगों ने दोनों को रंगे हाथ पकडकर एक पेड से बांध दिया फिर जमकर धुनाई की।

Mixed Bag

Ifairer