तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में विस्फोट, 2 मरे, 6 घायल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 , 2018

तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में विस्फोट, 2 मरे, 6 घायल
कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में हुए एक विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने कहा कि पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ इलाके में तृणमूल के कार्यालय के रूप में इस्तेमाल किए जाने वाले एक घर में गुरुवार सुुबह विस्फोट हुआ। इस दौरान एक दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता अंदर मौजूद थे।

उच्च तीव्रता के विस्फोट से पार्टी कार्यालय की दीवारें आंशिक रूप से ढह गईं और पड़ोसी घरों की दीवारों में भी दरारें आ गईं।

नारायणगढ़ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। हालांकि, विस्फोट के कारणों का अभी पता लगाया जाना है।’’

उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी कार्यालय के अंदर क्रूड बमों का संग्रह किए जाने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है।

स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने पुष्टि की कि घटना में मारे गए या घायल सभी लोग पार्टी कार्यकर्ता थे और दावा किया कि पार्टी ने प्रशासन से विस्फोट में शामिल लोगों का पता लगाने व इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की अपील की है।

राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी के जिला अध्यक्ष अजीत मैती ने कहा, ‘‘हमारे पार्टी के दो कार्यकर्ता सुदीप्तो घोष व बिमल चौधरी गुरुवार को विस्फोट में मारे गए। छह अन्य लोग घायल हैं, जिसमें से दो को कोलकाता रेफर किया गया है, क्योंकि उनकी हालत गंभीर है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमने पार्टी आलाकमान को घटना के बारे सूचित कर दिया है और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि विस्फोट के लिए कौन जिम्मेदार हो सकता है। इसमें बाहर के अराजक तत्व शामिल हो सकते हैं। हमने प्रशासन से अपराधियों को जल्द से जल्द पकडऩे व दंडित करने की अपील की है।’’

तृणमूल कार्यालय में विस्फोट की घटना ऐसे समय में हुई है, जब पार्टी एक सप्ताह बाद 16 ग्राम पंचायत सीटों में से 11 में अपने बोर्ड गठित करने वाली है।

विपक्षी दलों का दावा है कि सत्तारूढ़ पार्टी के अंदर गुटबाजी इसके लिए जिम्मेदार है।
(आईएएनएस)

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


Mixed Bag

Ifairer