पाक में सोशल नेटवर्किग साइट पर लगा बैन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पाक में सोशल नेटवर्किग साइट पर लगा बैन
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कुछ हिस्से में रविवार को सोशल नेटवर्किग साइट ट्वीटर और फेसबुक पर बैन लगा दिया गया। बताया जा रहा है कि नेटवर्किग साइट पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के बाद यह फैसला किया गया।

हालांकि इस बारे में आंतरिक मामलों के मंत्री रहमान मलिक ने कहा कि माइRो ब्लागिंग साइट पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान के कुछ भागों इस्लामाबाद, रावलपिंडी में कम्प्यूटर्स और मोबाइल फोन पर ट्वीटर और फेसबुक काम नहीं कर रहा है। इस बारे में आधिकारिक तौर से कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

मलिक ने इस बारे में ट्वीट कर के जानकारी दी कि सरकार ने ट्वीटर और फेसबुक पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाई है। उन्होंने लिखा कि सभी ट्वीटर और फेसबुक यूजर्स को जानकारी देना चाहता हूं कि हमारे देश में दोबारा सोशल नेटवर्किग साइट का प्रयोग किया जा रहा। इसे बंद नहीं किया गया। आप अफवाहों पर विश्वास नहीं करे। ज्ञात है कि एक दिन पहले सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री राजा परवेज अशरफ ने टीवी चैनल में कहा था कि सोशल नेटवर्किग साइट पर अपमान जनक कार्टून के प्रकाशित होने के बाद सरकार ने ट्वीटर और फेसबुक पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया। इससे पहले भी लाहौर हाई कोर्ट ने भी फेसबुक पर पैंगम्बर मोहम्मद साहब की आपत्तिजनक स्कैच जारी होने के बाद टिप्पणी करते हुए बैन लगाने का कहा था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer