ट्रंप के भाषण लेखक का इस्तीफा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Feb, 2018

ट्रंप के भाषण लेखक का इस्तीफा
वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भाषण लेखक डेविड सोरेंसन घरेलू दुव्र्यवहार के आरोपों को लेकर इस हफ्ते व्हाइट हाउस से इस्तीफा देने वाले दूसरे शख्स बन गए हैं।

अमेरिकी अखबार वाशिंगटन पोस्ट की रपट के मुताबिक, सोरेंसन ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उनकी पूर्व पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके वैवाहिक जीवन के दौरान वह हिंसक प्रवृत्ति के थे और भावनात्मक रूप से बुरा बर्ताव करते थे। हालांकि उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा, ‘‘उसने (पूर्व पत्नी) मुझे सताया है।’’

वरिष्ठ नीति सलाहकार स्टीफन मिलर के अधीन कार्य कर रहे सोरेंसन के इस्तीफा देने से दो दिन पहले ट्रंप के स्टाफ सेक्रेटरी रॉब पोर्टर ने अपनी दो पूर्व पत्नियों की ओर से लगाए गए दुव्र्यवहार के आरोप पर इस्तीफा दे दिया था।

सोरेंसन की पूर्व पत्नी जेसिका कॉर्बेट ने अखबार को बताया कि जब सोरेंसन से उनकी शादी हुई तो वह उनके साथ शारीरिक रूप से दुव्र्यवहार करते थे। उन्होंने बताया कि उनके पूर्व पति ने एक बार उनके पैर पर कार चढ़ा दी थी। इसके अलावा उन्होंने उन्हें धक्का देकर दीवार से टकराया था और एक बार उनके हाथ पर सिगरेट बुझाई थी।
(आईएएनएस)

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

Ifairer