ट्रोल्स का अर्शदीप पर भावनात्मक असर हो सकता था: अश्विन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 , 2022

ट्रोल्स का अर्शदीप पर भावनात्मक असर हो सकता था: अश्विन
मुंबई । भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि हाल में दुबई में एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मैच में एक कैच टपकाने पर ट्रोल्स के निशाने पर आये बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर इसका भावनात्मक रूप से असर हो सकता था।

प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अर्शदीप के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला। यह कैच उन्होंने उस समय छोड़ा था जब पाकिस्तान को जीत के लिए दो ओवर में 34 रन की जरूरत थी।

पारी के 18वें ओवर में जब पाकिस्तान को जीत के लिए 34 रन की जरूरत थी, आसिफ अली ने लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की गेंद को स्वीप किया। तब लग रहा था कि आसिफ अली पवेलियन लौटने ही वाले हैं लेकिन 23 वर्षीय अर्शदीप ने सीधा मौका टपका दिया। इसके बाद आसिफ अली पाकिस्तान को मैच में वापस ले आये। अर्शदीप को इस गलती पर नेटिजन्स का खासा प्रकोप झेलना पड़ा था।

विराट कोहली ने बाद में अर्शदीप का बचाव करते हुए कहा था कि ऐसे दबाव वाले मैच में कोई भी ऐसी गलती कर सकता है।

भारत की टी20 विश्व कप टीम में चुने गए अश्विन ने अपने यू ट्यूब चैनल पर ट्रोलर्स पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि युवा तेज गेंदबाज में कैच छोड़ने की गलती के बावजूद पारी का आखिरी ओवर शानदार ढंग से फेंकने का साहस था।

अश्विन ने कहा, अर्शदीप पाकिस्तान को रोमांच की पराकाष्ठा पर ले गए। कैच छोड़ने के बावजूद उन्होंने वापसी की और शानदार अंदाज में आखिरी ओवर डाला। उन्होंने श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ सधी हुई गेंदबाजी की, इसलिए इस युवा गेंदवाज को शाबाशी।

अश्विन ने कहा, हमने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना देखी है। सार्वजानिक जीवन में हर कोई इस तरह की आलोचना का शिकार होगा। यह हमारे खेल का हिस्सा है लेकिन व्यक्तिगत होना ठीक नहीं है। वह मैदान में हम सभी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

उन्होंने साथ ही कहा कि हालांकि यह बड़ा मैच था लेकिन प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर संयमित रूप से व्यवहार करना चाहिए था।

अश्विन ने कहा कि यदि अर्शदीप ने वो ट्रॉल्स पढ़े होते तो इसका असर उनके दिमाग पर पड़ सकता था।

--आईएएनएस

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


Mixed Bag

Ifairer