टोटल धमाल में रितेश- संजय की जगह नजर आ सकते हैं अनिल कपूर और अजय देवगन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 May, 2017

टोटल धमाल में रितेश- संजय की जगह नजर आ सकते हैं अनिल कपूर और अजय देवगन
मुम्बई। फिल्म धमाल और डबल धमाल तो आपने देखनी ही होगी। जबरदस्त एक्टिंग, शानदार डॉयलोग और भरपूर हास्य से परिपूर्ण इन फिल्मों ने सिनेमा की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई थी। निर्माता निर्देशक इंद्र कुमार की दो फिल्में बुरी तरह से पिटने के बाद अब वो अपनी सुपर हिट सीरीज धमाल का तीसरा भाग टोटल धमाल बनाने पर विचार कर रहे हैं। धमाल औ डबल धमाल में संजय दत्त, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, आशीष चौधरी जैसे अभिनाताओं ने काम किया था। बताया जा रहा है कि इंद्र कुमार जल्द से जल्द इस फिल्म को शुरू करना चाहते हैं। निर्माता इंद्र कुमार अपनी पिछली टीम के साथ ही काम करना चाहते थे लेकिन संजय दत्त और रितेश देशमुख ने इस सीरीज का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद धमाल के तीसरे भाग में कलाकारों को बदलने पर विचार चल रहा है।

सूत्रों की माने तो अब संजय दत्त की जगह अजय देवगन और रितेश देशमुख की जगह अनिल कपूर इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंद्र कुमार की इन दोनों सितारों से बात हो गई है और दोनों को राजी कर लिया गया है। अनिल कपूर इंद्र कुमार के साथ बेटा जैसी ब्लॉकबस्टर और अजय देवगन के साथ इश्क और मस्ती जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुके हैं।

माना जा रहा है कि संजय दत्त ने इस फिल्म में काम करने के लिए मोटी फीस मांगी थी जिसके बाद उनकी जगह अजय देवगन को रिप्लेस किया जा रहा है वहीं रितेश देशमुख मराठी में 225 करोड की लागत से बनने वाली शिवाजी की फिल्म पर पूरा ध्यान केन्द्रित करना चाहते हैं जिसके चलते उन्होंने इंद्र कुमार की इस फिल्म में काम करने से स्पष्ट इंकार कर दिया है।

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


Mixed Bag

Ifairer