शीर्ष भारतीय एथलीट अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाने के लिए एक साथ जुटे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Jun, 2022

शीर्ष भारतीय एथलीट अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाने के लिए एक साथ जुटे
नई दिल्ली । कई शीर्ष भारतीय खिलाड़ियों ने मंगलवार को लोगों से योग को अपनाने का आह्वान किया, यहां तक कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाने के लिए वैश्विक स्तर पर समारोह आयोजित किए गए, जो पिछले कई वर्षों से देश का एक अभिन्न अंग बन गया है। चार बार के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने सभी को सुपर योग दिवस की शुभकामनाएं दीं और लिखा, मूल से मजबूत होने के लिए योग ही रास्ता है।

भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने दुनिया भर के लोगों से जीवन में संतुलन बनाने का संकल्प लेने का आग्रह किया।

शर्मा ने ट्वीट किया, योग से ताकत और विकास है! इस योग दिवस पर आइए जीवन में संतुलन बनाने का संकल्प लें।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने योग करते हुए उनका एक छोटा वीडियो पोस्ट किया और लिखा,  योग को अपनाकर अपने जीवन को आगे बढ़ाए। यह पीठ और पेट की मांसपेशियों को मजबूत करता है, पैरों और बांह की मांसपेशियों को टोन करता है, छाती, गर्दन और कंधों को खोलता है और तनाव और थकान को कम करता है।

भारत की विश्व चैंपियन महिला मुक्केबाज निकहत जरीन ने ट्वीट किया, योग का सबसे बड़ा लाभ यह है कि यह कभी बंद नहीं होगा, एक बार जलाए जाने पर लौ हमेशा तेज रहेगी। योग का अभ्यास करें। यहां सभी को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं दी गई हैं!

पांच बार की आईपीएल विजेता टीम मुंबई इंडियंस ने अपने खिलाड़ियों का योग करते हुए एक कोलाज बनाया और लिखा, योग का एक सत्र हमेशा आपके भीतर का कायाकल्प करेगा।

--आईएएनएस


महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

Ifairer