जयललिता की बायोपिक की कहानी के लिए 20 से ज्यादा ड्राफ्ट देखे : विजय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Feb, 2019

जयललिता की बायोपिक की कहानी के लिए 20 से ज्यादा ड्राफ्ट देखे : विजय
चेन्नई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की जिंदगी पर आधारित बायोपिक ‘थलाइवी’ का निर्देशन करने के लिए तैयार फिल्मकार विजय का कहना है कि कहानी के अंतिम संस्करण को तय करने के लिए उन्होंने और उनकी टीम ने 20 से ज्यादा प्रारूपों को देखा।

रविवार को जयललिता की 71वीं जयंती पर फिल्म के शीर्षक के साथ पोस्टर को भी जारी किया।

विष्णु इंदुरी द्वारा निर्मित ‘थलाइवी’ की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी।

विजय ने आईएएनएस को बताया, ‘‘जब निर्माता विष्णु इंदुरी ने इस बायोपिक का निर्देशन करने के लिए मुझसे संपर्क किया तो मुझे उत्साह से ज्यादा जिम्मेदारी का भाव महसूस हुआ। यह एक विजेता की कहानी है, एक ऐसी महिला, जिसने पुरुष प्रभुत्व वाले विश्व में अपने स्थान के लिए लड़ाई लड़ी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘इस फिल्म को ईमानदारी के साथ बताना है। इतनी बड़ी नेता के कद और उनके साहस ने मुझे इस अवसर की पेशकश करते ही हां कहने के लिए प्रेरित किया।’’

फिल्म में संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार दे रहे हैं जबकि कैमरा नीरव शाह के हाथों में रहेगा। ‘बाहुबली’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के लेखक विजयेंद्र प्रसाद को लेखन प्रक्रिया के लिए लाया गया है।

मजेदार बात यह है कि जयललिता की एक और बायोपिक ‘द आयरन लेडी’ की भी शूटिंग चल रही है। रविवार को फिल्म के निर्माताओं ने कहा कि उनका लक्ष्य फरवरी 2020 में फिल्म को रिलीज करने का है।
(आईएएनएस)

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


Mixed Bag

error:cannot create object