टॉयलेट: एक प्रेम कथा को सरकार का तोहफा, टैक्स फ्री हो सकती है फिल्म

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Jun, 2017

टॉयलेट: एक प्रेम कथा को सरकार का तोहफा, टैक्स फ्री हो सकती है फिल्म
मुम्बई। 11 अगस्त को रिलीज होने वाली अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा को बीजेपी सरकार ने  बड़ा तोहफा देने की तैयारी कर दी है। इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि इसे भाजपा शासित देश के सभी राज्यों में टैक्स फ्री किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सरकार ने फिल्म को भाजपा शासित सभी राज्यों में टैक्स फ्री करने का का निर्णय ले लिया है। टॉयलेट: एक प्रेम कथा केवल एक फिल्म ही नहीं है बल्कि सोशल रिफॉर्म का एक जरिया भी है। फिल्म को सभी देशवासियों को देखनी चाहिए। इसलिए हमने फिल्म को टैक्स फ्री करने की योजना बनाई है।

आपको बता दें कि टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, तभी से खूब तारीफ बटोर रहा है। अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल को भी टैग किया था। जिसके बाद पीएम मोदी ने वापस ट्वीट किया था कि स्वच्छता के संदेश को आगे बढ़ाने में यह एक अच्छा प्रयास है। स्वच्छ भारत के लिए 125 करोड़ भारतीयों को काम जारी रखना होगा। इस फिल्म को लेकर अक्षय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी की थी।

नारायण सिंह के निर्देशन में बनी टॉयलेट: एक प्रेम कथा पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है, क्योंकि फिल्म का मुख्य विषय व्यंग्यपूर्ण प्रेम कहानी के साथ इसी विषय पर आधारित है। फिल्म में भारत में स्वच्छता की महत्ता पर प्रकाश डाला गया है। खासकर खुले में शौच के खिलाफ इसमें आवाज उठाई गई है।

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

Ifairer