टाइगर! ...मैं दिशा से बहुत प्यार करता हूं लेकिन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Jun, 2016

टाइगर! ...मैं दिशा से बहुत प्यार करता हूं लेकिन
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ और कथित गर्लफेंड दिशा पाटनी के प्यार की खबरें इन दिनों चर्चा में है। गौरतलब है कि दोनों की डेटिंग की खबरें भी मीडिया में आ रही थी। परन्तु टाइगर और दिशा मीडिया के सामने एक दूसरे से दूरी ही बनाकर रखते थे।

अगर दोनों को बाहर कहीं साथ में भी देखा जाता था तो मीडिया के कैमरे देखते ही दोनों एक दूसरे से इस तरह अलग हो जाते हैं जैसे एक दूसरे को जानते ही ना हो। लेकिन हाल ही में टाइगर और दिशा का एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो का नाम है बेफिक्रे।

यह एक रोमांटिक गाना है और इस गाने में दोनों को रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। इस म्यूजिक वीडियो में टाइगर और दिशा के बीच कई किसिंग सीन भी हैं। इस म्यूजिक वीडियो लॉन्च के मौके पर जब टाइगर से उनके और दिशा के रिलेशशिप को लेकर सवाल पूछा गया तो टाइगर ने जवाब दिया कि मैं दिशा से बहुत प्यार करता हूं लेकिन एज ए फ्रेंड।

हम दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त की तरह हैं और एक-दूसरे के साथ कई सालों से अच्छी बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं। हम दोनों साथ-साथ डांस करते हैं। जिम में भी मिलते हैं कभी-कभी। साथ में कई बार डिनर भी करते हैं। वहीं दिशा ने कहा कि वह और टाइगर एक दूसरे के साथ कम्फर्ट रहते हैं।

दिशा ने कहा कि वह और टाइगर साथ साथ खेलते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में खबरें आई थी कि टाइगर ने दिशा के कारण फिल्म आंखे का सिक्वल छोड दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर और दिशा को वर्ष 2002 में आई फिल्म आंखे के सिक्वल के लिए अप्रोच किया गया था परन्तु बाद में मेकर्स का दिशा को लेकर इरादा बदल गया। जब टाइगर को इस बात का पता चला तो उन्होनें भी यह फिल्म करने से मना कर दिया।

Mixed Bag

Ifairer