ये है तैमूर के साथ करीना की सबसे क्यूट तस्वीर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Mar, 2017

ये है तैमूर के साथ करीना की सबसे क्यूट तस्वीर
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और उनके क्यूट बेटे की अब तक कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। हाल ही में एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें करीना और तैमूर दोनों एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में तैमूर खिलखिलाते नजर आ रहे हैं वहीं, करीना उन्हें किस करती दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि तैमूर के साथ करीना की यह अब तक की सबसे क्यूट तस्वीर है। फोटो में करीना ने अपने बेटे तैमूर को गोद में उठाया हुआ है और वह उसे सर पर किस कर रही हैं। तैमूर करीना की गोद में बैठा खिलखिला कर हंस रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में बेटे तैमूर के साथ ईवनिंग ड्राइव पर निकलीं। 20 दिसंबर 2016 को जन्म के एक दिन बाद उसे दुनिया के सामने लेकर आने वाली करीना कपूर पहली बार तीन महीने के तैमूर अली खान पटौदी के साथ ड्राइव पर निकलीं। इस ड्राइव पर मम्मी-बेटे की जोड़ी के साथ तैमूर की नानी भी थीं। इस ड्राइव की तस्वीर करीना कपूर खान के नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गईं। तैमूर की वह तस्वीरें भी फोटोग्राफर्स के द्वारा प्रकाश में लाई गई थीं। हालांकि उन तस्वीरों में करीना ने तैमूर को एक ब्लैंकेट से ठक रखा था।

तैमूर भले ही कंबल में ढका हुआ था और अपनी केयर टेकर के कंधे पर आराम कर रहा था। लेकिन उसकी हल्की से झलक ही फैन्स के लिए काफी है। तैमूर की झलक ही इतनी प्यारीतैमूर की वह तस्वीरें भी फोटोग्राफर्स के द्वारा प्रकाश में लाई गई थीं। हालांकि उन तस्वीरों में करीना ने तैमूर को एक ब्लैंकेट से ठक रखा था। लग रही थी कि दूसरी बातों पर किसी का ध्यान ही नहीं गया। दोनों की इस ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


Mixed Bag

Ifairer