अपनी शादी की खबरों ने प्रीति जिंटा ने दिया ये जवाब

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Feb, 2016

अपनी शादी की खबरों ने प्रीति जिंटा ने दिया ये जवाब
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में है। प्रीति जिंटा ने इस वैलेंटाइन वीक में अपने ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडएनफ के साथ शादी करने की खबरों का फिर से खंडन किया है। पिछले कुछ दिनों से ऎसी खबर आ रही थी कि लॉस एंजेलिस में 12 से 16 फरवरी के बीच उनकी शादी हो सकती है, जबकि प्रीति ने इसका खंडन किया है।

प्रीति ने टि्वटर पर लिखा कि वह लगातार अपनी व्यक्तिगत जीवन के लिए लगाए जाने वाले कयासों से उब चुकी हैं। प्रीति ने लिखा, क्या आप लोग मेरी शादी को कृपया मेरे लिए अघोषित रहने देंगे। आखिरकार यह मेरा जीवन है, तो मुझे अकेला छो़ड दें। प्रीति ने ट्वीट किया, मैं सचमुच अपने जीवन के कयासों से उब चुकी हूं। मीडिया को पता है कि किसी चीज को कैसे बर्बाद किया जाता है, अब इसे रोकने की जरूरत है।

गौरतलब है साल 2015 के आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान भी प्रीति और जीन साथ-साथ नजर आए थे। आपको बता दें कि प्रीति का बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ भी नाम जु़ड चुका है। दोनों लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन वर्ष 2014 में आईपीएल मैच के दौरान दोनों के बीच विवाद ख़डा हो गया था जिसके बाद दोनों अलग-अलग हो गए थे।

Mixed Bag

Ifairer