यह मेरी अबतक की सबसे अच्छी पारी : बाबर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Jun, 2019

यह मेरी अबतक की सबसे अच्छी पारी : बाबर
बर्मिंघम। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज बाबर आजम ने बुधवार को शतक लगाकर अपनी टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत दिलायी। बाबर ने अपनी इस पारी को अबतक की सबसे अच्छी पारी करार दिया।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने भी मैच के बाद कहा था कि बर्मिंघम की विकेट पर 240 रनों के लक्ष्य को पार कर पाना आसान नहीं था लेकिन बाबर (101) और हैरिस सोहैल (68) ने अपनी शानदार बैटिंग से उसे आसान बना दिया।

पाकिस्तान ने बुधवार को यहां खेले गए अपने सातवें मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर आईसीसी विश्व कप में आगे जाने की अपनी उम्मीदों को फिर से जिंदा कर दिया है। किवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 237 रन बनाए जबकि पाकिस्तान ने पांच गेंदें शेष रहते चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैन ऑफ द मैच चुने गए बाबर ने मैच के बाद कहा, ‘‘यह मेरी सबसे अच्छी पारी है। मेरा लक्ष्य अंत तक टिके रहना था। शुरूआत में इस विकेट पर दिक्कत हो रही थी। मेरा लक्ष्य लॉकी फर्गुसन को रोकना था लेकिन मिशेल सैंटनर के आने के बाद हमें विकेट बचा के रखना था। इसके बाद हम तेज गेंदबाजों पर रन बना कर नुकसान की भरपाई करना चाहते थे। इस दौरान लोगों का खूब प्यार मिला।’’

पाकिस्तान के सात मैचों से सात अंक हो गए हैं। उसे आगे अफगानिस्तान और बांग्लादेश से खेलना है। इस दोनो को हराकर पाकिस्तान सेमीफाइनल की मजबूत दावेदारी ठोंकने की स्थिति में होगा।
(आईएएनएस)

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Mixed Bag

error:cannot create object