ये ल़डके सेक्सी आलिया के साथ कुछ गलत करेंगे लेकिन...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Oct, 2014

ये ल़डके सेक्सी आलिया के साथ कुछ गलत करेंगे लेकिन...
फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर फेम आलिया भट्ट का नाम सुनते ही एक मासूम सी ल़डकी चेहरा जेहन में आता है। आलिया की इसी मासूमियत का प्रयोग निर्देशक विकास बहल ने समाज में फैली एक बेहद गंभीर मुद्दे के खिलाफ किया है। विकास बहल ने एक आलिया भट्ट के साथ महिला सुरक्षा जैसे गंभीर विषय पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है।
गोइंग होम नाम की यह शॉर्ट फिल्म करीब साढ़े पांच मिनट की है। पांच मिनट से लंबी इस फिल्म में आलिया आधी रात में ड्राइविंग करते दिखती हैं।
 वह उस दौरान अपनी मां से फोन पर कह रही हैं कि वह जल्द घर पहुंच जायेंगी, लेकिन उनकी कार रास्ते में बंद हो जाती है। सुनसान स़डक पर अकेली आलिया सोचती हैं कि आगे क्या किया जाए। जल्द उन्हें एक कार दिखती है, जिसमें बैठे कुछ ल़डके धूम्रपान करते हुए उन्हें घूर रहे हैं।
 वे अपनी कार आलिया की बगल में रोक लेते हैं। वीडियो में आलिया को छोटे कप़डे में देख कर हर कोई समझता है कि ल़डके आलिया के साथ कुछ गलत करेंगे, लेकिन ऎसा नहीं होता।
वे आलिया की कार ठीक करने की कोशिश करते हैं और ठीक न होने पर उन्हें सुरिक्षत घर तक छो़ड कर आते हैं। यह वीडियो अब फेसबुक पर खूब पसंद की जा रही है और आलिया इससे खुश हैं।

Mixed Bag

Ifairer