किसी और की सफलता से ईष्र्या करने का समय नहीं : कमल हासन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 , 2022

किसी और की सफलता से ईष्र्या करने का समय नहीं : कमल हासन
चेन्नई । अभिनेता कमल हासन ने कहा कि किसी को भी सफलता से ईष्र्या करने का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि यह एक सच्चाई है जिसे तमिल सुपरस्टार रजनीकांत और उन्होंने बहुत कम उम्र में महसूस कर लिया था। मंगलवार रात जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में आयोजित निर्देशक मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भाग लेते हुए कमल ने कहा, "फिल्म उद्योग एक छोटा परिवार है। इस परिवार में, समय नहीं है ईष्र्या के लिए।

जब मेरे पास अपना काम करने का समय नहीं है, तो ईष्र्या करने का समय भी नहीं है। यह कुछ ऐसा है जिसे उन्होंने (रजनीकांत की ओर इशारा करते हुए) बहुत कम उम्र में महसूस किया।

हमने जीत देखी है। बड़ी जीत। दोहरी जीत। हार। जब जीत आती है (चाहे वह किसी की भी हो), हम खुशी मनाते हैं, क्योंकि किसी की हार से पूरी इंडस्ट्री प्रभावित होगी और एक की जीत पूरे उद्योग को ऊपर उठा देगी।

पोन्नियिन सेलवन के संगीत निर्देशक ए आर रहमान को बधाई देते हुए कमल ने कहा कि, संगीतकार ने फिल्म के लिए जो भी गाना गाया उसने उनके दिल की धड़कन बढ़ा दी।

रहमान के संगीत को अद्वितीय बताते हुए, कमल ने कहा कि उन्होंने बाली से लौटने के बाद अभिनेता को अपने गाने बजाए, जहां वह फिल्म के गीतों के लिए शोध करने गए थे।

--आईएएनएस

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Mixed Bag

Ifairer