...तो करिश्मा ने इसलिए ली फैमिली कोर्ट में पति संजय कपूर से तलाक की अर्जी वापस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Nov, 2015

...तो करिश्मा ने इसलिए ली फैमिली कोर्ट में पति संजय कपूर से तलाक की अर्जी वापस
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने पति संजय कपूर से 6 महिने पहले दी तलाकी अर्जी आज वापस ले ली। संजय कपूर व अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 2003 में शादी की थी।

करिश्मा कपूर व संजय कपूर की मैरिज लाइफ पिछले 10 वर्षो से ठीक चल रही थी लेकिन शादी के 10 साल बाद अचानक कोई प्रॉब्लम हुई और दोनो ने पिछले साल फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की याचिका दायर की थी। हाल ही में करिश्मा कपूर ने 6 महिने बीत जाने के बाद फैमिली कोर्ट से संजय कपूर के खिलाफ दायर की गई अर्जी वापस ले ली।

याचिका वापस लेने की प्रक्रिया बुधवार को की गई लेकिन पूरी तरह कागजों की कार्रवाई नहीं होने के कारण यह प्रक्रिया बुधवार को पूरी नहीं हो सकी और करिश्मा कपूर व संजय कपूर को वापस शुक्रवार को कोर्ट में पेश होना पडा जहां आज पूरी कागजी कार्रवाई कर याचिका वापस ले ली।

करिश्मा कपूर से जब संजय के खिलाफ फैमिली कोर्ट से याचिका वापस लेने पर सवाल पूछा तो करिश्मा का जवाब सुनकर सब चौंक गए। करिश्मा का कहना है कि तलाक की अर्जी देते वक्त उनके और उनके पति के बीच जो फाइनेंनशियल कमिटमेंट हुए थे, संजय उन्हें पूरा करने में असफल रहे हैं।

करिश्मा कपूर के वकील क्रांति साथे का कहना है कि तलाक की अर्जी के 6 महीने के अंदर संजय को दिए गए कमिटमेंस को पूरा करना था जिसे वह नहीं कर पाए हैं। इसलिए, हमने तलाक की अर्जी के लिए दी गई अपनी सहमति को वापस लेने के लिए एप्लीकेशन दी।

अदालत ने शुक्रवार को दोनों पक्षों को कोर्ट में हाजिर रहने के लिए कहा है और कोर्ट के आदेश के अनुसार करिश्मा कपूर व संजय कपूर शुक्रवार को कोर्ट में पेश हुए जहां पर करिश्मा ने तलाक की याचिका वापस ले ली। गौरतलब है कि करिश्मा कपूर व सजयं कपूर के दो बच्चे, बेटी समारा और बेटा कियान राज हैं।

Mixed Bag

Ifairer