भारतीय बॉक्स ऑफिस पर छाई द जंगल बुक, पहुंची 200 करोड़ पास

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 May, 2016

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर छाई द जंगल बुक, पहुंची 200 करोड़ पास

नई दिल्ली। 8 अप्रैल को भारतीय सिनेमाघरों में जॉन फेवरोऊ की हॉलीवुड फिल्म द जंगल बुक रिलीज हुई। और इस फिल्म ने भारतीय दर्शकों को अपना दीवाना बना गई। यह फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में पहुच गई है। इस फिल्म ने आठवें सप्ताह तक 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। डिज्नी से जारी बयान के अनुसार फिल्म द जंगल बुक ने अपने सातवें सप्ताह में 2.56 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म ने केवल 10 दिनों में ही अच्छी कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। रिलीज के पहले हफ्ते ही 70 करोड़ की कमाई कर ली थी। इस फिल्म का अभिनेता एक भारतीय अमेरिकी बच्चा नील सेठी है। निर्देशक जॉन फेवरोऊ की इस 3डी फिल्म को भारत में चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में प्रदर्शित किया गया है। भारत स्थित रडयार्ड किपलिंग की बातो के आधार पर द जंगल बुक एक अमेरिकी रोमांचित साहसिक फिल्म है।

इस दमदार मूवी को जस्टिन मार्क्स ने लिखा है तथा इसके निर्माता वाल्ट डिजनी पिक्चर्स हैं। सेंसर बोर्ड द्वारा इस फिल्म को यू ए सर्टिफिकेट दिया गया है। जिस मामला गर्म हो गया। फिल्म की सफलता के  आधार पर पहले ही फिल्म के सीक्वल बनाने की घोषणा हो चुकी है।

Mixed Bag

Ifairer