रिजिजू का ट्विट, कहा- हिंदू धर्म नहीं बदलते इस लिए कम है जनसंख्या

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Feb, 2017

रिजिजू का ट्विट, कहा- हिंदू धर्म नहीं बदलते इस लिए कम है जनसंख्या
नई दिल्ली। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू के एक ट्विट ने सियासी हलकों में नई हलचल मचा दी है। उन्होंने कहा है कि भारत में हिंदू आबादी में कमी आ रही है, जबकि अल्पसंख्यकों की जनसंख्या बढ़ रही है।
रिजिजू ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा कि हिंदू आबादी भारत में कम हो रही है, क्योंकि हिंदू कभी धर्म परिवर्तन नहीं कराते जबकि अल्पसंख्यकों की जनसंख्या में आसपास के देशों के मुकाबले इजाफा हो रहा है। यह ट्विट उन्होंने अरुणाचल प्रदेश को लेकर कांग्रेस के हवाले से छपी खबर पर बतौर प्रक्रिया ट्विट किया। ट्विट के साथ ही उन्होंने खबर की स्क्रिन शॉट भी लगाया।
इस खबर में कांग्रेस के हवाले से खबर लिखा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार अरुणचाल प्रदेश को हिंदू बहुल राज्य में तब्दील करने की कोशिश कर रही है। रिजिजू ने ये भी कहा कि कांग्रेस को इस तरह का भडक़ाऊ बयान नहीं देना चाहिए। उन्होंने लिखा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है और यहां सभी धार्मिक समूहों को स्वतंत्रता प्राप्त है और वे शांति के साथ यहां रहते हैं।
ट्विट पर बवाल मचने लगा तो उन्होने सफाई देते हुए लिखा कि कांग्रेस पार्टी ने बेमतलब एक बयान दिया है कि अरुणांचल प्रदेश को मोदी जी हिन्दू राज्य बनाने जा रहे हैं, जो भी पड़ोसी देश में अल्पसंख्यक हैं वो वहां पर सरक्षित नहीं लेकिन भारत में वो सेफ हैं।

# क्या सचमुच लगती है नजर !

# 10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

# पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer