अगले महिने शुरू होगी फिल्म "काबिल" की शूटिंग, यामी रितिक करेंगे रोमांस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Feb, 2016

अगले महिने शुरू होगी फिल्म
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन इस समय काफी उत्साहित हैं क्योंकि गोवारिकर द्वारा निर्देशित फिल्म "मोहनजो दारो" रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वो अभिनेत्री पूजा हेगडे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

वहीं कई सालों बाद बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर व रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन बेटे के साथ फिल्म "काबिल" बनाने जा रहे हैं। फिल्म "काबिल" की तैयारियों जोर शोर से चल रही हैं और इस फिल्म की शूटिंग अगले माह से शुरू भी हो जाएगी।

फिल्म "काबिल" में अभिनेता रितिक रोशन की अपोजिट हीरोइन यामी गौतम होंगी जो इस समय अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ फिल्म "सनम रे" की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म "काबिल" का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगे। सूत्रों की मानें तो हाल ही में संजय गुप्ता ने अभिनेत्री यामी गौतम को बुलाकर फिल्म की कहानी सुनाई, जिसके बाद उन्होंने हां कर दी।

गौर हो कि फिल्म "काबिल" के लिए पहले अभिनेत्री करीना कपूर, परिणीति चोपडा और फिर अनुष्का शर्मा का भी नाम सामने आया था लेकिन इन अभिनेत्रियों को छोडकर यामी गौतम के सामने भी फिल्म "काबिल" में रितिक की हीरोइन बनने का प्रस्ताव रखा था जिस प्रस्ताव को अभिनेत्री यामी गौतम ने स्वीकार कर लिया और बाजी मार ली।

फिल्म "काबिल" की शूटिंग तीन महिने के अंदर खत्म जो जाएगी। चर्चा है कि बेबी डॉल सनी लियोन फिल्म में एक आईटम नंबर करती नजर आएंगी। "शूटआउट एट वडाला" में उनका आइटम नंबर "लैला" दर्शको को खासा पसंद आया था।

Mixed Bag

Ifairer