किक के सीक्वल में भी नजर आएंगे सलमान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Nov, 2014

किक के सीक्वल में भी नजर आएंगे सलमान
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही वह अपनी पिछली फिल्म "किक" के सी`ल में नजर आने वाले हैं। हम आपकों बता दे कि सलमान खान ने "दबंग" को छोडक़र कभी अपनी फिल्म के सी`ल में काम नहीं किया, लेकिन शायद "किक" से जु़डे सूत्रों के अनुसार शायद वे ऎसा करने जा रहे हैंं। साजिद नाडियाडवाला संभवत: जल्द ही सी`ल की कहानी लिखें।

गौरतलब हैं कि "किक" सलमान के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इसने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 234 करो़ड रूपये कमाए हैं। इसने कमाई के मामले में सलमान की पिछली फिल्म "एक था टाइगर" (188 करो़ड) को पछ़ाड दिया है। एक सूत्र ने कहा कि नाडियाडवाला के फिल्म वितरक और मित्र अब उनसे फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाकर उसे सी`ल में तब्दील करने के लिए कह रहे हैं, क्योंकि इससे अच्छी कमाई की संभावना है। नाडियाडवाला फिलहाल असमंजस की स्थिति में हैं, क्योंकि फिल्म निर्माता के रूप में वह पहले से ही व्यस्त हैं।

नाडियाडवाला ने कहा कि मेरे लिए यह साल जबर्दस्त रहा है। ऊपर वाले की दुआ रही है। "किक" हमारी उम्मीद से भी ज्यादा सफल हुई और यह सब सलमान की स्टार-पॉवर की वजह से हुआज्मेरे हाथ फिलहाल फिल्म परियोजनाओं से फुल हैं। इस साल जुलाई में रिलीज हुई "किक" में जैकलिन फर्नाडीज, रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे।

Mixed Bag

Ifairer