राज्यसभा में जया ने बदली अपनी सीट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
राज्यसभा में जया ने बदली अपनी सीट
नई दिल्ली। अभिनेत्री रेखा के पिछले हफ्ते राज्यसभा सदस्य नामित होने के बाद बॉलीवुड और मीडिया जगत में चर्चा बनी हुई है कि अब संसद में भी सिलसिला देखने को मिलेगा। लेकिन जया बच्चन ने सिलसिला फिल्म की टकरार से दूर भागने का मन बना लिया है।

वर्तमान में समाजवादी पार्टी से राज्यसभा के लिए निर्वाचित जया बच्चन को 91 नंबर की सीट मिली है। जबकि रेखा को 99 नंबर की सीट उपलब्ध कराई गई है। जया बच्चन ने अपनी सीट बदलने की प्रार्थना की थी जिसे स्वीकार करते हुए अब उन्हें 143 नम्बर की सीट उपलब्ध कराई गई है, पहले उनकी सीट का नम्बर 91 था।

कहा जा रहा है कि राज्यसभा में अभिनेत्री रेखा मिसेज बच्चन के पास वाली सीट पर बैठने के लिए तैयार हैं लेकिन जया ही रेखा से बचने का प्रयास कर रही हैं। उल्लेखनीय है कि जया बच्चन और रेखा ने 80 के दशक की शुरूआत में आखिरी बार यश चोपडा निर्मित सिलसिला में एक साथ काम किया था। तब उस वक्त मीडिया में अमिताभ बच्चन और रेखा की जोडी को लेकर चर्चे थे।

सचिन को मिली 103 नंबर की सीट. . . . . .

वहीं रेखा के साथ क्रिकेटर सचिन को भी राज्यसभा के लिए नामांकित किया गया। बताया जा रहा है कि सचिन को उनके सौवें शतक को देखते हुए 103 नंबर की सीट को उपलब्ध कराया गया है। रेखा और सचिन अगले हफ्ते संसद में राज्यसभा के लिए शपथ लेंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer