आस्ट्रेलिया में शतक लगाने से आत्मविश्वास बढ़ा : बाबर आजम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jan, 2020

आस्ट्रेलिया में शतक लगाने से आत्मविश्वास बढ़ा : बाबर आजम
कराची। पाकिस्तान के मुख्य बल्लेबाज बाबर आजम ने आस्ट्रेलिया के साथ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था और शतक भी लगया था। बाबर ने कहा है कि आस्ट्रेलिया में शतक से उनके अंदर आत्मविश्वास आया है। बाबर ने दो मैचों में 52.50 की औसत से 210 रन बनाए।

उस सीरीज के बाद बाबर ने अपने घर में श्रीलंका के साथ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 262 रन बनाए, जिसमें दो शतक शामिल रहे।

बाबर ने बीते हुए साल 2019 को लेकर कहा, दक्षिण अफ्रीका में डेल स्टेन के खिलाफ खेली गई मेरी पारी ने मुझे संतोष और आत्मविश्वास दोनों दिया कि मैं टेस्ट मैच में भी अच्छा कर सकता हूं। मैंने साथ ही सीखा कि 60-70 रनों की पारी को शतक में कैसे तब्दील करते हैं। इसके बाद आस्ट्रेलिया में लगाए गए शतक ने मुझे आत्मविश्वास दिया कि मैं टेस्ट में बड़ा स्कोर कर सकता हूं।

उन्होंने कहा, जब आप दक्षिण अफ्रीका, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड जैसी जगह बड़ी पारियां खेलते हो तो आपको अपने अंदर विश्वास आता है। मैंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज को टेस्ट में बीते साल की सर्वश्रेष्ठ पारी मानता हूं।

उन्होंने एक दशक बाद पाकिस्तान लौटे अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट पर भी खुशी जताई।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, घरेलू समर्थकों के सामने खेलना विशेष एहसास था और अल्लाह का शुक्र है कि मैं रन बना टीम को जिताने के अपने लक्ष्य में सफल हो सका। (आईएएनएस)

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Mixed Bag

Ifairer