आतंकी भी हुए अमिताभ के मुरीद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Apr, 2015

आतंकी भी हुए अमिताभ के मुरीद
क्या आपने कभी सुना है कि किसी की किडनेपिंग हुई हो और उसे सिर्फ बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन का नाम लेते ही रिहा कर दिया हों। लेकिन ये बात बिल्कुल सच हैं। दिल्ली के प्रगति मैदान में अपनी बुक लॉन्चिंग के दौरान एक सीनियर जर्नलिस्ट और ऑथर एस हुसै जैदी ने इस बात का खुलासा किया और कहा कि देश के दुश्मन भी है बिग बी के फैन।

दरअसल, जैदी वो शख्स हैं जो इराकी हमले के सिलसिले के बाद सद्दाम हुसैन के बारे में लोगों से पूछताछ करने के लिए गए थे। उसी वक्त कुछ इराकी लोगों ने उन्हें किडनेप कर लिया और आंखों में पट्टी बांध दी और बार-बार जैदी से किसी महिला के बारे में पूछने लगे। लेकिन थोडी देर बाद जैसी ही आतंकियों को पता लगा कि जैदी इंडिया से ताल्लुकात रखते हैं, तो उनके सामने एक बॉलीवुड फिल्म का पोस्टर दिखाया। ये पोस्टर बॉलीवुड फिल्म शक्ति का था, जिसमें अमरीश पुरी और अमिताभ बच्चन की फोटो लगी हुई थी।

आतकिंयों ने जैदी से जब बिग बी की बारे में पूछा तो उन्होंने बताया। इसके बाद आतंकियों ने जैदी से कहा कि अगर वो कभी इंडिया आए तो वे बिग से उनकी मुलाकात कराएंगे, तभी डर के कारण जैदी ने हां कर दिया। इसके बाद आतंकियों ने जैदी को बाइज्जत अपने चंगुल से छोड दिया। अब आप ही अंदाजा लगा सकते हैं, कि आखिरकार अपने शहंशाह कहां-कहां फेमस हैं।

जैदी तो बगदाद से बच गए, लेकिन अगर जैदी इस्लामिक स्टेट के चंगुल से शायद ही बच पाते। गौरतलब है कि ज़ैदी ने हाल ही अपनी नई बुक मुंबई अवेंजर्स की लॉन्चिंग की है, इसके पहले भी ज़ैदी कई बेस्ट सेलर बुक्स लिख चुके हैं।

Mixed Bag

Ifairer