टीम अन्ना में दरार : अन्ना को किया किनारे!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
टीम अन्ना में दरार : अन्ना को किया किनारे!
नई दिल्ली। क्या टीम अन्ना धीरे धीरे अन्ना हजारे को ही किनारे करने में लगी हुई है। टीम अन्ना की हालिया गतिविधियों से तो ऎसा ही लग रहा है। टीम अन्ना ने अन्ना को सूचित किए बगैर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित 15 मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए दस्तावेज तैयार कर दिए।

दस्तावेज प्रधानमंत्री को भेजने के बाद अन्ना को इसके बारे में जानकारी दी गई। टीम अन्ना ने कहा था कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को 15 मंत्रियों के खिलाफ एसआईटी से जांच कराएं। अन्ना ने सोमवार को कहा कि दिल्ली से परसों मुझे मैसेज आया था कि 15 मंत्रियों ने भ्रष्टाचार किया है। क्या किया है मुझे पता नहीं। उन्होंने 700 पन्नों का दस्तावेज भेजा है। दस्तावेज अंग्रेजी में हैं।

महाराष्ट्र में मजबूत लोकायुक्त कानून की मांग को लेकर मैं राज्य के दौरे पर हूं। इसलिए मुझे दस्तावेज पढने का मौका नहीं मिला है। गौरतलब है कि टीम अन्ना ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित 15 मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में 25 जुलाई से अनशन का ऎलान किया था। अन्ना ने कहा था कि प्रधानमंत्री ईमानदार व्यक्ति हैं। उन्होंने अनशन में शामिल होने के बारे में फैसला नहीं लिया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer