"तलाश" 30 नवंबर को होगी रिलीज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!

आमिर खान, करीना कपूर और रानी मुखर्जी फिल्म "तलाश" में पहली बार एक साथ नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म की तस्वीरें जारी की गईं। "सरफरोश" के बाद आमिर खान एक बार फिर पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। रानी मुखर्जी और करीना कपूर फिल्म की मुख्य नायिकाएं हैं।

यहां रानी अपनी अभिनय क्षमता के जरिए करीना के हुस्त्र के जादू को टक्कर देती दिखाई देंगी। साल 2011 में करीना कपूर की कई फिल्में हिट रही थीं, जिनमें "बॉडीगार्ड" और "रॉ-वन" भी शामिल है। इस साल भी करीना की कई बडी फिल्में प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। आमिर खान अभिनीत इस फिल्म के इंटरनेट पर कई नकली पोस्टर जाली किए गए थे। जिन्हें देखकर आमिर खान ने खासी नाराजगी जाहिर की थी। इन पोस्टर को देखकर आमिर खान ने दावा किया था कि अब तक सामने आए कई पोस्टर्स नकली हैं।

हालांकि आमिर खान के इस बयान के कुछ दिन बाद ही इस फिल्म के अधिकारिक पोस्टरों को जारी किया गया था। यह फिल्म 30 नवंबर को प्रदर्शित होगी। तलाश का निर्देशन रीमा कागती ने किया है। फिल्म का विषय गंभीर और रोचक है, जिसका अंदाजा फिल्म की तस्वीरें देखकर लगाया जा सकता है। फिल्म का स्क्रीनप्ले रीमा कागती और जोया अख्तर ने तैयार किया है। इस जोडी ने गत वर्ष प्रदर्शित हुई फिल्म "जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा" का स्क्रीनप्ले भी लिखा था। "तलाश" फिल्म एक्सेल एंटरटेन्मेंट और आमिर खान प्रॉडक्शन ने मिलकर बनाई है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer