ताहिर राज भसीन: 2022 में आने वाली है रोमांस से भरपूर फिल्में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jan, 2022

ताहिर राज भसीन: 2022 में आने वाली है रोमांस से भरपूर फिल्में
मुंबई। अभिनेता ताहिर राज भसीन नए साल का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि 2022 में रोमांस का तड़का लगने वाला है, जिसमें ये काली काली आंखें, लूप लपेटा और रंजीश ही सही जैसी रोमांस से भरपूर फिल्में रिलीज होने वाली है। ताहिर ने आईएएनएस से कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि 2022 में रोमांस से भरपूर फिल्में आने वाली है। इसमें ये काली काली आंखें, लूप लपेटा और रंजीश ही सही सभी रोमांटिक ड्रामा है।

नए लेखक-निर्देशक आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित लूप लपेटा, कल्ट क्लासिक रन लोला रन की रीमेक है, और एक प्रेमिका की कहानी है, जो अपने प्रेमी को एक स्थिति से बचाने के मिशन पर काम करती है।

ये काली काली आंखें एक वेब सीरीज है, जिसमें श्वेता त्रिपाठी भी हैं और रंजिश ही सही 70 के दशक के बॉलीवुड के स्वर्ण युग की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह संघर्षरत फिल्म निर्देशक शंकर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

उन्होंने आगे कहा, हालांकि मैं इसे बहुत लंबे समय के बाद पहली बार ओटीटी पर आजमाने जा रहा हूं। रोमांस की हैट्रिक होना बहुत अच्छा है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शकों की 2022 में नई स्क्रिप्ट पर कैसी प्रतिक्रिया आती है। (आईएएनएस)

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer