तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की जगह लेगें सचिन श्रॉफ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 , 2022

तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की जगह लेगें सचिन श्रॉफ
मुंबई । लंबे समय से चल रही टीवी सीरीज तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा की जगह लेने की तलाश खत्म हो गई है। मेकर्स ने उनकी जगह लेने के लिए बन्नू मैं तेरी दुल्हन फेम सचिन श्रॉफ को चुना है। सिटकॉम में तारक मेहता की भूमिका निभाते हुए देखे गए शैलेश ने निर्माताओं के साथ मतभेदों के कारण शो छोड़ दिया और अधिक अवसर तलाशने में असमर्थ रहे।

निर्माता असित कुमार मोदी ने आईएएनएस को बताया था, हम एक प्रतिभाशाली अभिनेता की तलाश कर रहे हैं। शैलेश लोढ़ा भी वापस आ सकते हैं। जब मेरा कोई कलाकार शो छोड़ देता है तो मुझे कभी अच्छा नहीं लगता।

उन्होंने आगे कहा, मैंने उनके जाने से पहले उनसे लंबी बात की लेकिन मैं कुछ नहीं कर सका क्योंकि उन्हें कुछ नया मौका मिला और वह बाहर निकलने के इच्छुक थे। हम चाहते हैं कि वह वापस आएं। लेकिन मैं किसी के लिए अंतहीन इंतजार नहीं कर सकता। शो इससे बड़ा है, हम में से हर एक और दर्शकों के लिए मुझे उनके प्रतिस्थापन की तलाश करनी होगी अगर वह वापस नहीं आ रहे हैं।

बात नहीं बनी और अब जाने-माने अभिनेता सचिन नया चेहरा बनने जा रहे हैं।

हाल ही में आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में निर्माता ने कहा, हां, हमने अपने शो में सचिन श्रॉफ को कास्ट किया है। हम एक ऐसा चेहरा चाहते थे जो दर्शकों के साथ अच्छी तरह से जुड़ा हो और सचिन ने कई शो में काम किया हो। इसके अलावा, हम एक प्रतिबद्ध अभिनेता चाहते थे और वह इस लिहाज से भी हमारे लिए सही विकल्प हैं।

श्रॉफ कई शो का हिस्सा रहे हैं, जिनमें सी.आई.डी., नाम गुम जाएगा, बालिका वधू और नागिन शामिल हैं।

अब वह लोढ़ा की जगह लेने में कितने सफल होंगे यह तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आने वाले एपिसोड्स में ही देखा जा सकता है।

--आईएएनएस

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer