सुशांत सिंह राजपूत बने डकैत, फिल्मों की लगी लम्बी कतार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 May, 2017

सुशांत सिंह राजपूत बने डकैत, फिल्मों की लगी लम्बी कतार
मुम्बई। भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म एम.एस. धोनी की सफलता के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बॉलीवुड में एक नई पहचान बनी है। इस फिल्म की सफलता के बाद फिल्म निर्माता सुशांत पर विश्वास जता रहे हैं। मायानगरी में चल रही खबरों को माने तो सुशांत ने पिछले दिनों एक साथ पांच फिल्में साइन की थी, जो इस वर्ष से आगामी वर्ष के अंत तक रिलीज होंगी।

जल्द ही निर्माता निर्देशक दिनेश विजन की राबता प्रदर्शित होने जा रही है जो सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनित है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन हैं। हाल ही में उन्होंने एक और फिल्म साइन की जिसे निर्देशक अभिषेक चौबे निर्देशिक करेंगे। अभिषेक चौबे इश्किया, डेढ इश्किया और उडता पंजाब जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला करने जा रहे हैं। अभिषेक की अगली फिल्म चंबल के डकैतों पर आधारित होगी।

गौरतलब है कि 70 के दशक में चंबल के डकैतों को लेकर कई फिल्में आ चुकी है। फिल्म में सुशांत एक डाकू के रूप में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग चंबल में ही की जाएगी और अगर सब कुछ सही रहा तो फिल्म साल के अंत तक फ्लोर पर जायेगी और आगामी वर्ष फरवरी-मार्च में रिलीज के लिए तैयार होगी।

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer