सुपरकिंग्स को दम दिखाने उतरेंगे डेविल्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
 सुपरकिंग्स को दम दिखाने उतरेंगे डेविल्स
नई दिल्ली। डेयर डेविल्स टीम ने भले ही अब तक एक मैच जीता है और एक हारा है पर वह अपनी पूरी क्षमता से प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। लेकिन केविन पीटरसन और महेला जयवर्धने के टीम में शामिल हो जाने से उनका खुश होना स्वाभाविक है क्योंकि टीम की बल्लेबाजी में मजबूती आ गई है और कप्तान सहवाग को लगता है कि टीम अब क्लिक कर सकती है और पिछले साल की निराशा से उबर सकती है।

लेकिन उनके लिए महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स से पार पाना आसान नहीं होगा। इसकी सीधी सी वजह उसके खिलाडियों का अच्छे फॉर्म में नजर आना है। दोनों ही टीमें संतुलित हैं, इसलिए फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जाने वाला यह मुकाबला दिलचस्प रहने की उम्मीद तो की ही जा सकती है। डेयर डेविल्स के बारिश से प्रभावित पहले मैच में तारनहार इरफान पठान साबित हुए थे और उन्होंने आखिरी समय में आक्रामक बल्लेबाजी का प्रदर्शन करके टीम की नैया पार लगा दी थी। लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ दूसरे मैच में बल्लेबाजी एकदम से बिखर गई और उन्हें हार का सामना करना पडा था। लेकिन पीटरसन और महेला की मौजूदगी में बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी और वह आगे के मैचों में बल्लेबाजी के फिर से नहीं बिखरने की उम्मीद तो कर ही सकते हैं। डेयर डेविल्स के लिए खुशी की बात यह भी है कि यह दोनों बल्लेबाज इस समय अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। इनके साथ यदि सहवाग का बल्ला भी चल निकले तो फिर उनकी टीम से किसी का भी पार पाना मुश्किल हो सकता है।

कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा, हम पिछले मैच में बीच के ओवरों में अच्छी साझेदारी नहीं निभा पाए थे। अभी 14 मैच बचे हैं और हमारे दो सर्वश्रेष्ठ खिलाç़डयों की वापसी से टीम को मजबूती मिलेगी। श्रीलंकाई कप्तान जयवर्धने और इंग्लैंड के स्विच हिट के विशेषज्ञ पीटरसन इन दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज में व्यस्त होने के कारण आईपीएल के पहले दो मैच में उपलब्ध नहीं हो सके थे। अब ये दोनों हालांकि पूरे सत्र के लिए उपलब्ध रहेंगे जिससे दिल्ली टीम आगे अच्छे परिणाम निकालने की उम्मीद कर रही है। इन दोनों के खेलने से एरोन फिंच और ग्लेन मेक्सवैल को टीम से बाहर होने की राह दिखाई जा सकती है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer