जॉन अब्राहम संग "हेरा-फेरी 3" में दिखाई देंगी "सुपर कूल" अभिनेत्री

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2015

जॉन अब्राहम संग
नेहा शर्मा ने आखिरकार सभी अफवाहों को गलत साबित करार दिया है। पिछले कुछ दिवसों से इस खबर काफी जोर पकड रखा था कि कौनसी खुशनसीब अभिनेत्री होगी जो स्क्रीन पर जॉन अब्राहम संग रोमांस करेगी। मजे की बात तो यह है की कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी-3 की तैयारियों में व्यस्त जॉन की इन नायिकाओं में नरगिस फाखरी तथा ईशा गुप्ता का नाम जोरों शोरों पर छाया हुआ था।

आखिरकार इन सभी नामों को दरकिनार करते हुए जॉन अब्राहम की अभिनेत्री की खोज पूरी हो गयी है और वह नाम है फिल्म इंटस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्राी नेहा शर्मा। कॉमेडी फिल्मों के लिए नेहा कोई नया नाम नहीं है। अपनी पिछली तीन फिल्मों में नेहा दर्शकों को अपनी कॉमेडी का जलव बिखेर चुकी है। फिलहाल अब वह अपना कॉमिक टैलेंट हेरा फेरी-3 दिखाएंगी।

इस खबर पर जब नेहा से बातचीत हुयी तो उन्होंने इस पर अपनी मुहर लगाते हुए बताया कि, 'हेरा फेरी मेरी अब तक की सारी फिल्मों में से बेहद पसंदीदा फिल्म है। इसी कारण हेरा फेरी -3 में काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। उस पर जॉन जैसे सुपर टैलेंटेड अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए बहुत बडी बात है क्योंकि मैं हमेशा से उनके काम की प्रशंसक रही हूं।

Mixed Bag

Ifairer