सनी देेओल को प्रशिक्षित नहीं कर सकता : रवि किशन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सनी देेओल को प्रशिक्षित नहीं कर सकता : रवि किशन
भोजपुरी फिल्मों से संन्यास ले चुके और हिन्दी फिल्मों में पूरी तरह से सक्रिय हो चुके भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन इन दिनों सनी देओल के साथ फिल्म मोहल्ला अस्सी में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने सनी देओल के साथ भोजपुरी भाषा में संवाद बोले हैं।

कहा जा रहा था कि मोहल्ला अस्सी के संवादों को भोजपुरी में बोलने के लिए सनी को रवि किशन से मदद लेनी पडी थी लेकिन ऎसा नहीं है। रवि किशन ने इसका खण्डन किया है। रवि ने कहा कि सनी देओल जैसे कलाकार को मोहल्ला अस्सी फिल्म के लिए स्थानीय भाषा सीखने के लिए उनकी सहायता की जरूरत नहीं पडी। वह इस फिल्म में सनी के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग वाराणसी के घाटों पर हो रही है। उन्होंने कहा कि सनी पाजी मुझसे वरिष्ठ हैं। मै उन्हें सर कहता हूं। मैं किसी को प्रशिक्षित नहीं कर सकता।

मैं उन्हें प्रशिक्षित नहीं कर सकता। वह इस भाषा को जानते हैं और उन्होंने इसके उच्चारण को समझ लिया है। उन्होंने कहा कि चंद्र प्रकाश द्विवेदी (निर्देशक) ने उन्हें सबकुछ विस्तृत ढंग से समझाया है। सनी जी आप को इस फिल्म से हैरान कर देंगे। इस फिल्म में टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर सनी की पत्नी की भूमिका में हैं। रवि किशन हाल ही में करिश्मा कपूर की वापसी वाली फिल्म डेंजरस इश्क में नजर आए थे। उनकी आने वाली फिल्मों में जिला पंचायत, मोहल्ला अस्सी और जीना है तो ठोक डाल प्रदर्शित होंगी। यशराज प्रोडक्शंस की फिल्म की शूटिंग अभी शुरू हुई है। इसका नाम मेरे डैडी की मारूति है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer