Sunny Leone के विज्ञापन पर मचे बवाल पर अंजान के बाद क्या बोले तिवारी...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 , 2015

Sunny Leone के विज्ञापन पर मचे बवाल पर अंजान के बाद क्या बोले तिवारी...
मुंबई। भट्ट कैंप के बैनर तले फिल्म "जिस्म-2" से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री पोर्न स्टार सनी लियोन के कंडोम के एक विज्ञापन पर छिडे विवाद पर भाकपा नेता अतुल कुमार अंजान को भाजपा सांसद व अभिनेता मनोज तिवारी का समर्थन मिला है।

मनोज तिवारी ने कहा है कि मैं आंशिक रूप से अतुल कुमार अंजान की बातों से सहमत हूं। उन्होंने कहा कि अगर हम ऎसी चीजों का प्रचार करते हैं, जिससे जनसंख्या नियंत्रण होता है, तो उसके लिए चरित्रवान लोगों की खोज होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सनी लियोन पोर्न स्टार हैं और निश्चित रूप से ऎसे लोगों से प्रचार करवाने से उसको देखकर घर का हर व्यक्ति शमिं№दा होता है।

बता दे कि इससे पहले सनी लियोन पर कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) के नेशनल सेक्रेट्री अतुल कुमार अंजान ने आरोप लगाया है। दरअसल, सनी लियोनी ने कंडोम के एक विज्ञापन में काम किया है, जिसे लेकर अतुल अंजान ने कहा है कि इससे रेप की घटनाएं बढेंगी।

उन्होने यह टिप्पणी करते हुए इस कंडोम के इस विज्ञापन को "काम वासना" को बढाने वाला और सोचने समझने की शक्ति खत्म कर देने वाला करार दिया है।

उन्होंने कहा कि यदि लोगों को इस विज्ञापन को देखने दिया गया तो रेप की घटनाओं में तेजी आएगी। गौरतलब है कि सनी लियोन पर अश्लीलता के आरोप पहले भी लग चुके हैं। मई में मुंबई की एक महिला ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

Mixed Bag

Ifairer