सनी की लोकप्रियता से असहज महसूस नहीं करता : जय भानूशाली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Mar, 2015

सनी की लोकप्रियता से असहज महसूस नहीं करता : जय भानूशाली
बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन अपनी आने वाली फिल्म "एक पहेली लीला" के प्रचार कार्यक्रमों में सहअभिनेता जय भानुशाली पर भारी प़डती दिखी हैं। लेकिन जय का कहना है कि उनमें सनी की लोकप्रियता को लेकर असुरक्षा की भावना कतई नहीं है। सनी को फिल्म के प्रचार में मिल रही लोकप्रियता पर पूछे गए सवाल पर जय ने कहा है कि मैं ल़डकी नहीं हूं जो सनी की लोकप्रियता से असुरक्षित महसूस करूंगा। मैं अपने पुरूष सह कलाकाों के साथ असुरक्षित महसूस कर सकता हूं।

मेरी पतिस्पर्धा सनी लियोन के साथ नहीं है। मेरी पतिस्पर्धा पुरूष अभिनेताओं के साथ है, न कि महिला अभिनेत्रियों के साथ। बॉबी खान द्वारा निर्देशित फिल्म "एक पहेली लीला" में राजनीश दुग्गल, राहुल देव और मोहित अहलावत भी नजर आएंगे। जय ने फिल्म "हेट स्टोरी-2" से ब़डे पर्दे पर पदार्पण किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म "देशी कट्टे" में भी काम किया था।

छोटे पर्दे से पूरी तरह से अलविदा करने के बारे में पूछे जाने पर जय ने कहा, "ऎसा नहीं है कि मैंने टीवी में काम करना छो़ड दिया है। फिलहाल मैं फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। मैं टीवी पर रियलिटी शो की मेजबानी करता रहूंगा, क्योंकि मुझे यह पसंद है। मैं पक्के तौर पर मेजबानी करूंगा।"

Mixed Bag

Ifairer