सनी देओल की फिल्म "घायल वन्स अगेन" ने पहले दिन कमाए इतने

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Feb, 2016

सनी देओल की फिल्म
सनी देओल की फिल्म "घायल वन्स अगेन" ने पहले दिन कमाए इतने अभिनेता सनी देओल की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "घायल वन्स अगेन" ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की है। फिल्म "घायल वन्स अगेन" फिल्म "घायल" का रीमेक है जो 1990 में आई थी।

फिल्म "घायल" में सनी देओल की अपोजिट हीरोइन मीनाक्षी सेशाद्री थी। फिल्म "घायल वन्स अगेन" की पहले दिन की कमाई 7.20 करोड भारतीय सिनेमाघरों मे हुई है यह ठीक ठाक इसलिए है क्योंकि फिल्म "घायल वन्स अगेन" का पूरा भार अभिनेता सनी देओल के कंधों पर है। फिल्म "घायल वन्स अगेन" में सनी देओल के अलावा फिल्म में कोई बडा चेहरा नहीं है। सनी देओल ही फिल्म में लीड रोल में हैं।

फिल्म "घायल वन्स अगेन" को अभिनेता सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है और फिल्म की कहानी भी खुद सनी देओल ने ही लिखी है। फिल्म में चार युवा रिषभ अरोडा, शिवम पाटिल, डायना खान और आंचल मुंजाल भी नजर आ रहे हैं।

खास यह कि सनी देओल फिल्म में इन युवाओं के लिए आवाज बुलंद करते नजर आ रहे हैं और जबरदस्त एक्शन भी दिखा रहे हैं। इस बार भी घायल का मुख्य विषय अच्छाई और बुराई की जंग ही है। "घायल वंस अगेन" में सनी देओल, सोहा अली खान के अलावा ओम पुरी और टिस्का चोपडा भी हैं।

Mixed Bag

Ifairer