छेत्री की अपील को 2018 में सबसे ज्यादा रीट्वीट किया गया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Dec, 2018

छेत्री की अपील को 2018 में सबसे ज्यादा रीट्वीट किया गया
नई दिल्ली। भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने इस साल इंटरकोंटिनेंटल कप में केन्या के खिलाफ होने वाले मैच से पहले वीडियो के जरिए भारतीय प्रशंसकों से स्टेडियम भरने की अपील की थी। कप्तान की इस अपील का देश की जनता ने सम्मान किया था और मैच के दिन पूरा स्टेडियम दर्शकों से भरा था। छेत्री के इस वीडियो को साल 2018 में सबसे ज्यादा रीट्वीट किया गया।

भारत ने इस मैच में जीत हासिल की थी।

छेत्री की अपील का वीडियो वायरल होने के बाद मैच से एक दिन पहले मुंबई फुटबाल ऐरना में खेले गए इस मैच के सभी 7,000 टिकट हाथों-हाथ बिक गए थे।

छेत्री ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया था जिसे 60,000 बार रीट्वीट किया गया था। ट्विटर इंडिया ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी।

अपने वीडियो में छेत्री ने कहा था, ‘‘हमें गाली दीजिए, हमारी आलोचना कीजिए लेकिन भारतीय राष्ट्रीय टीम को खेलता देखने जरूर आईए।’’

छेत्री ने कहा था, ‘‘आप सभी के लिए, जो उम्मीदें खो चुके हैं और जिन्हें भारतीय फुटबाल से उम्मीदें नहीं हैं। हम अपील करते हैं कि आप आएं और हमें स्टेडियम में खेलता देखें।’’

भारतीय कप्तान की इस अपील से पहले हुए मैच में सिर्फ 2,500 प्रशंसक मैच देखने आए थे।

उनकी इस अपील को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपना समर्थन दिया था।

कोहली की करवाचौथ पर पत्नी अनुष्का शर्मा के फोटो को भी ट्वीटर पर काफी पसंद किया गया था। कोहली और उनकी पत्नी की इस फोटो को 215,000 लाइक्स मिले थे। दोनों इस फोटो में पारंम्परिक परिधान पहने थे। इस फोटो को साल 2018 में सबसे ज्यादा लाइक मिले हैं।

2018 में स्थानीय मनोंरजन ने भी ट्वीटर पर काफी चर्चा बटोरी।

दक्षिण भारत की फिल्में, सरकार, विस्वासम, भारतएननेनू, अरविंद समेता, रंगास्थालम, काला और टीवी शो बीग बॉस तेलुगू-2 शीर्ष-10 हैशटैग में शामिल सात जगह बटोरने में सफल रहे।

मनोरंजन के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी को हैशटैग विशलपोडु और मीटू अभियान ने भी ट्वीटर पर काफी सुर्खियां बटोरीं।

2018 में मासूम आसिफा के साथ हुई रेप की घटना को लेकर भी ट्वीटर पर लोगों ने इस बच्ची के लिए इंसाफ की गुहार लगाई। हैशटैग जस्टीस फॉर आसिफा ट्वीटर कुछ महीनों छाया रहा। इसके अलावा हैशटैग कर्नाटकइलेक्शन और हैशटैग आधार के साथ ट्वीटर पर जमकर राजनीतिक चर्चा हुई।

हालांकि सिर्फ राजनीति और आंदोलनों ने ही ट्वीटर पर सुर्खियां नहीं बटोरीं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी भी हैशटैग दीपवीर के साथ चर्चा में रही।

खेल को लेकर भी ट्वीटर पर काफी शोर शराबा रहा। हैशटैक एशियन गेम्स भी चर्चा में रहां जहां बजरंग पूनिया, हिमा दास, पीवी सिंधु ने तारीफें बटोरीं।
(आईएएनएस)

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


Mixed Bag

error:cannot create object