प्रोग्रामिंग उपकरणों पर 200 करोड रूपये खर्च करेगा सन टीवी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
प्रोग्रामिंग उपकरणों पर 200 करोड रूपये खर्च करेगा सन टीवी
चेन्नई। कलानिधि मारन संचालित सन टीवी नेटवर्क(सन टीवी) ने चालू वित्त वर्ष के लिए लगभग 180 करोड रूपये से 200 करोड रूपये के बीच पूंजीगत खर्चो की योजना बनाई है, इसे सन टीवी के प्रोग्रामिंग उपकरणों पर खर्च किया जाएगा। इसके अलावा 250-260 करोड रूपये का खर्च कंपनी के वितरण के लिए मूवीज की खरीदारी पर किया जाएगा।

सन टीवी के मुख्य वित्तीय अधिकारी वी सी उन्नीकृ ष्णन ने कहा, सामान्य तौर पर हमने सालाना आधार पर लगभग 100 करोड रूपये के पूंजीगत खर्च के बजट का आंतरिक रूप से आंवटन किया है और मेरा मानना है कि इस साल एचडी बॉक्स के लिए हमने 40 करोड रूपये क ा बजट निर्धारित किया था। जो बढ कर लगभग 60 से 70 करोड रूपये तक जा सकता है। हम कुछ प्रोडक्शन एवं प्रोग्राम इक्विपमेंट को अपग्रेड किए जाने की भी संभावना तलाश रहे हैं। चालू वर्ष के दौरान हम प्रोग्रामिंग पर लगभग 150-200 करोड रूपये का पूंजीगत खर्च करेगे।

विश्लेषकों को संबोधित करते हुए उन्नीकृष्णन ने मूवी खरीद योजना पर कहा, सभी राज्यों में फिल्मों की लागत बढी है। और कुछ खास बाजारों में भी यह आने वाली ब्लकबस्टर फिल्मों पर निर्भर करती है। कीमतों मे इजाफा हुआ है इसलिए कंपनी बडे आकार की फिल्मों पर सोच-समझकर आगे बढ रही है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer