भारत के खिलाफ ऐसी जीत शानदार : विलियम्सन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Jan, 2019

भारत के खिलाफ ऐसी जीत शानदार : विलियम्सन
हेमिल्टन (न्यूजीलैंड)। भारत के खिलाफ चौथे वनडे मैच में मिली जीत से खुश न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियम्सन का कहना है कि भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ इतनी बड़ी जीत मिलना शानदार है।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, विलियम्सन ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है।

न्यूजीलैंड ने सेडन पार्क पर गुरुवार को खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण देते हुए उसकी पारी 92 रनों पर ही समेट दी और इसके बाद 14.4 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर मेहमान टीम को आठ विकेट से हरा दिया। यह वनडे क्रिकेट में भारत का सातवां सबसे न्यूनतम स्कोर है।

इस मैच के बाद एक बयान में विलियम्सन ने कहा, ‘‘हमें उम्मीद नहीं थी कि पिच ऐसा कमाल करेगी। भारत को इस स्कोर पर रोकना हमारे लिए बेहतरीन रहा। मैं टीम के सभी गेंदबाजों को इस जीत का श्रेय देता हूं। भारत जैसी टीम के खिलाफ ऐसी जीत मिलना शानदार बात है।’’

हेमिल्टन वनडे मैच में मिली जीत से टीम खुश है लेकिन कप्तान विलियम्स ने इस बात को भी माना है कि वेलिंग्टन पर खेले जाने वाले मैच की परिस्थितियां अलग होंगी।

विलियम्सन ने कहा, ‘‘हम हमेशा जीत के लिए खेलते हैं और इस मैच का प्रदर्शन शानदार था। हालांकि, वेलिंग्टन में परिस्थितियां अलग होंगी। वहां चुनौती अलग होगी। क्रिकेट का खेल अलग होगा लेकिन यह जीत अच्छी थी।’’
(आईएएनएस)

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

error:cannot create object