सपा विधायक हरिओम यादव, कांग्रेस विधायक नरेश सैनी भाजपा में शामिल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Jan, 2022

सपा विधायक हरिओम यादव, कांग्रेस विधायक नरेश सैनी भाजपा में शामिल
नई दिल्ली । स्वामी प्रसाद मौर्य की ओर से योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के एक दिन बाद कांग्रेस विधायक नरेश सैनी और सपा विधायक हरिओम यादव बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए।

उनके साथ एक अन्य सपा नेता और पूर्व विधायक धर्मपाल सिंह भी भगवा पार्टी में शामिल हो गए।

उत्तर प्रदेश भाजपा प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह, राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा और पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने कांग्रेस और सपा नेताओं का पार्टी में स्वागत किया।

स्वतंत्र देव सिंह ने नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। मोदी और योगी आदित्यनाथ सरकारों की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इन तीनों नेताओं ने भाजपा की लोकप्रियता को देखकर भगवा पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि ये सभी नेता खुद को भाजपा को समर्पित करेंगे और इसकी विचारधारा के लिए काम करेंगे, जिससे पार्टी मजबूत होगी।

सभी राजनीतिक दल राज्य विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने में लगे हैं। आने वाले दिनों में सभी दलों की पहली सूची की घोषणा होने की संभावना है और यही वजह है कि नेताओं ने टिकट की तलाश में दूसरी पार्टियों का रुख करना शुरू कर दिया है। (आईएएनएस)


जानिये, दही जमाने की आसान विधि

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer