सोनम चलेंगी रेड कार्पेट पर, कल्कि नहीं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सोनम चलेंगी रेड कार्पेट पर, कल्कि नहीं
अनुराग कश्यप तो कॉन फिल्म महोत्सव में शामिल होने की पूरी तैयारी कर रहे हैं लेकिन उनकी पत्नी कल्कि उनके साथ कॉन नहीं जा पाएंगी। कल्कि अपनी फिल्म एक थी डायन की शूटिंग में व्यस्त हैं। कल्कि ने कहा कि मैं अपने निर्देशक से बहुत अनुरोध कर रही हूं लेकिन वो मुझे जाने नहीं दे रहे हैं।

लेकिन कोई बात नहीं एक दिन मैं अपनी फिल्म के साथ कॉन जाऊंगी। कल्कि विशाल भारद्वाज की फिल्म एक थी डायन में कोंकणा सेन और इमरान हाशमी के साथ काम कर रही हैं। अनुराग की तीन फिल्मों को कान फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया है। 65वें कॉन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर सोनम कपूर भी चलेंगी। सोनम लॉरियल पैरिस की ब्रांड एम्बेसडर हैं और महोत्सव में दूसरे साल इसका प्रतिनिधित्व करेंगी।

सोनम ने कहा कि मै कॉन के समापन समारोह में उपस्थित रहूंगी और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। ब्रांड ने अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं और महोत्सव का आधिकारिक मेकअप पार्टनर भी है। इसी मौके के जश्न के लिए सोनम 27 मई को इसके रेड कार्पेट पर चलेंगी। लॉरियल पैरिस के 35 और प्रतिनिधि ऎश्वर्या राय बच्चन, फ्रीडा पिंटो, इवा लोंगोरिया, जेन फौंडा और बियांका बौंटी भी इसमें शामिल होंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer