सोनम को swine flu, सलमान ने भी करवाया टेस्ट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Mar, 2015

सोनम को swine flu, सलमान ने भी करवाया टेस्ट
बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू हो गया है और उनका फिजिकल ट्रेनर भी स्वाइन फ्लू पोजिटिव पाया गया है। अपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने सोनम कपूर के साथ कई सीन दिए थे। इसके चलते सावधानी के तौर सलमान खान का स्वाइन फ्लू टेस्ट किया गया। सोनम कपूर पिछले 10 दिनों अपनी आने वाली फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग निदेशक सूरज बडजात्या के साथ कर रही थी।
इस फिल्म की शूटिंग गोंडल के शाही महल में चल रही थी जहां हम दिल दे चुके सनमभी फिल्माया गया था। शूटिंग के दौरान सोनम द्वारा गले में खरास और तेज बुखार की शिकायत करने के बाद उनको राजकोट के स्टर्लिग अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी बीच खबर है कि निर्माता निर्देशक विधु विनोद चोप़डा, उनकी पत्नी और बेटे को भी स्वाइन फ्लू हो गया है। जहां से देर रात उन्हें अहमदाबाद ले जाया जाएगा।
वर्तमान में सोनम अस्पताल में निगरानी में थी इसके बाद उनको चार्टर्ड विमान से मुंबई भेजा गया है। दुनियाभर में स्वाइन फ्लू से हजारों की मौत हो चुकी हैं। विशेषकर गुजरात में स्वाइन फ्लू महामारी का रूप ले चुकी है। 1 जनवरी के बाद गुजरात में 256 लोग स्वाइन फ्लू की वजह से अपनी जान गंवा चुके है।

Mixed Bag

Ifairer