अब एक्शन का तडका लगाएंगी सोनाक्षी सिन्हा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Feb, 2015

अब एक्शन का तडका लगाएंगी सोनाक्षी सिन्हा
फिल्म दबंग से बॉलीवुड मे एंट्री करने वाली सोनाक्षी सिन्हा के पास इस बार बेहतरीन मौका मिला है जिस को लेकर वो बहुत उत्साहित हैं। जी हां, सोनाक्षी बहुत ही जल्द सिल्वर स्क्रीन पर जोरदार एक्शन करती हुए दिखाई देंगी। सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म एक हाई एक्शन ड्रामा है। इसके लिए सोनाक्षी काफी बेताब नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि एआर मुरूगादास और एक्शन निर्देशक अनल अरासु के एक प्रोजेक्ट में सोनाक्षी भी हिस्सा लेंगी। यह चौथा मौका होगा जब वह अनल के साथ काम करेंगी। अनल तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में बेहतरीन एक्शन दृश्यों का निर्देशन कर चुके हैं।

इससे पहले सोनाक्षी फिल्म "दबंग 2", "राउडी" और "हॉलीडे" में अनल के साथ काम कर चुकी हैं। सोनाक्षी की यह फिल्म महिला केन्द्रित होगी जिसमें सोनाक्षी जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी।

फिल्म मार्च में फ्लोर पर आएगी। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा कि यह पहला मौका होगा जब मैं पूरी तरह से एक्शन करते नजर आउंगी। मैंने इससे पहले भी अनल सर के साथ काम किया है लेकिन उस दौरान उन्होंने सलमान खान और अक्षय कुमार के लिए एक्शन सीन तैयार किए थे। इस बार मौका मेरे पास होगा और इसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।

Mixed Bag

Ifairer