परदे पर गरम दृश्य देने को तैयार सोनाक्षी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
परदे पर गरम दृश्य देने को तैयार सोनाक्षी
एजेंट विनोद और एक मैं और एक तू के फ्लॉप हो जाने के बाद करीना कपूर जैसी बडी हीरोइन की हालत देखकर सोनाक्षी ने अब यह फैसला किया है कि यदि उन्हें दमदार पटकथा मिली जिसमें बोल्ड दृश्यों को देना जरूरी होगा तो वह इन दृश्यों को करने में हिचकिचाएंगी नहीं। जबकि पहले उनकी शर्त होती थी कि वे कोई भी ऎसा दृश्य नहीं करेंगी जिसमें उन्हें अपने बदन की नुमाइश करनी पडी।

उन्हें समझ में आ गया है कि पुरूष प्रधान फिल्म जगत में अपना स्थान बनाए रखना है, तो शर्तो के साथ काम नहीं किया जा सकता। शॉटगन शत्रुƒन सिन्हा की सुपुत्री सोनाक्षी सिन्हा अब बोल्ड रोल करने का मन बना रही है। राउडी राठौड से जुडे लोगों ने बताया कि अक्षय कुमार और फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा ने उन्हें इसके लिए तैयार किया है। दोनों ने सोनाक्षी को समझाया कि आज के दौर में दर्शकों को सब कुछ बेहद ही लाउड पसंद आता है। चाहे वह एक्शन, ड्रामा, रोमांस या फिर कॉमिक सीक्वेंस ही क्यों न हो। इसलिए खुद को किसी एक ही इमेज के बंधन में बांधने का जोखिम मोल लेना सही नहीं होगा।

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा को यह बात समझ में आ गई है। उन्होंने अपने मैनेजर से कहा कि अगर कोई फिल्मकार बोल्ड रोल ऑफर करे, तो उस पर भी गौर करें। पहले की तरह फिल्मकारों को साफ ना कहने की कोई जरूरत नहीं है। कई फिल्मकार भी सोनाक्षी के रवैये में आए इस बदलाव की पुष्टि कर रहे है। उनके मुताबिक, अब सोनाक्षी साफ कह रही है कि अगर पटकथा दमदार रही, तो उन्हें ऎसा करने में कोई हर्ज नहीं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer