मंदाकिनी बनने की तैयारी : सोनाक्षी सिन्हा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मंदाकिनी बनने की तैयारी : सोनाक्षी सिन्हा
गत सप्ताह प्रदर्शित राउडी राठौर की जबरदस्त सफलता ने बॉलीवुड में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को ए श्रेणी की सितारा नायिकाओं की सूची में दाखिल करवा दिया है। दबंग के दो साल बाद अपनी दूसरी फिल्म से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा के साथ-साथ राउडी राठौर के निर्माता निर्देशक तक को यह उम्मीद नहीं थी कि दर्शक सोनाक्षी को इतना ज्यादा पसन्द करेंगे।

राउडी राठौर की सफलता में जहां एक तरफ अक्षय कुमार का भारी हाथ रहा है वहीं सोनाक्षी ने भी अपनी दमदार उपस्थिति से दर्शकों को खींचने का काम किया है। लगातार दो सफल फिल्म "दबंग" और "राउडी राठौर" देने के बाद सोनाक्षी सिन्हा फूले नहीं समा रही हैं। इन दिनों जहां वे सफलता का जश्न मनाने में मशगूल हैं वही दूसरी ओर 80 के दशक की फिल्में देख रही हैं। दरअसल वे एकता कपूर की मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई 2 करने जा रही हैं जिसमें 80 के दशक की कहानी दिखाई जाएगी। यह फिल्म दो वर्ष पूर्व आई अजय देवगन कंगना रनौत अभिनीत वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई का सीक्वल है।

इस फिल्म के लिए वह अपनी मां पूनम से भी सलाह ले रही हैं और उस दौर की फिल्में देख अपने रोल की भी तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में वे दाउद की प्रेमिका का रोल निभाएंगी और कहा जा रहा है कि उनका यह रोल फिल्म एक्ट्रेस मंदाकिनी से प्रेरित है। फिल्म में उनके हीरो अक्षय कुमार हैं और लगता है कि अक्षय-सोनाक्षी की जोडी दर्शकों को जम गई है। राउडी राठौर में दोनों को पसंद किया गया है और उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई।

14 सितंबर को रिलीज होने वाली जोकर में भी दोनों साथ दिखाई देंगे और उसके बाद वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई पार्ट टू में। सोनाक्षी को अहसास हो गया है कि सफलता के साथ-साथ उनकी प्रशंसकों के प्रति जिम्मेदारी बढ गई है, इसलिए वे अब पहले से और ज्यादा मेहनत करने लगी हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer