सलमान को पटाने में लगी दबंग गर्ल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 July, 2016

सलमान को पटाने में लगी दबंग गर्ल
‘अकीरा’ में अपने एक्शन दृश्यों के लिए वाहवाही लूट रही सोनाक्षी सिन्हा की इन दिनों रातों की नींद उड गई है। उनकी नींद उडने का कारण बने हैं सलमान खान, जिन्होंने अपनी ‘दबंग गर्ल’ को फिर से दबंग बनाने से मना कर दिया है। बॉलीवुड में चर्चा है कि अरबाज खान दबंग-3 बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम अब ‘दबंग माइनस-1’ हो गया है, जिसमें उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को बाहर का रास्ता दिखाकर उनके स्थान पर परिणीति चोपडा को लेने का मानस बनाया है। इस बारे में परिणीति का कहना है कि उन्हें अभी तक इस फिल्म का प्रस्ताव ही नहीं मिला है। सोनाक्षी सिन्हा ने जब से सुना है कि ‘दबंग माइनस-1’ में उनकी जगह किसी और को लिया जा रहा है तब से उनकी नींद उड गई है।

‘दबंग’ सीरीज की फिल्में सोनाक्षी के दिल के करीब हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग से ही अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर पुरस्कार भी प्राप्त किया था। पिछले कुछ दिनों से चर्चा है कि दबंग सीरिज की तीसरी फिल्म से सोनाक्षी का पत्ता कट गया है। सोनाक्षी से अरबाज और सलमान नाराज हैं। वे परिणीति चोपड़ा को लेने का सोच रहे हैं। खबरों के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा ने इस सिलसिले में सलमान खान से मुलाकात की। इस मुलाकात का मुख्य उद्देश्य यह जानना था कि आखिर किन कारणों से उन्हें दबंग सीरीज की अगली फिल्म में नहीं लिया जा रहा है।

इस मुलाकात के दौरान उन्होंने सलमान खान की नाराजगी को भी दूर करने का प्रयास किया। ज्ञातव्य है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अरबाज खान की फिल्म ‘डॉली की डोली’ ठुकरा दी थी जिसके चलते सोनाक्षी से सलमान नाराज हो गए। इस फिल्म में बाद में सोनम कपूर को लिया गया, जिन्हें इस फिल्म में काम करने का तोहफा सलमान खान के साथ ‘प्रेम रतन धन पायो’ के रूप में मिला। यह फिल्म सोनम कपूर के करियर के सबसे बडी इकलौती हिट फिल्म है। कहा जा रहा है फिलहाल तो सलमान खान ने उन्हें टाल दिया है। वैसे भी कहा जाता है कि सलमान सुनते और मिलते सभी से हैं लेकिन करते अपने मन की ही हैं। इस हिसाब से तो यह कहा जा सकता है कि दबंग सीरीज की अगली फिल्मों से सोनाक्षी बाहर ही रहेंगी।


Mixed Bag

Ifairer