...तो 13 साल बाद "करीना" के साथ ऎसा करेंगे "रितिक"

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Nov, 2015

...तो 13 साल बाद
कभी ख़ुशी कभी गम , मुझसे दोस्ती करोगे, यादें, मैं प्रेम कि दीवानी जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर 13 साल बाद करीना कपूर और रितिक रोशन बडे पर्दे पर रोमांश करते दिखेंगे।

यह खुलासा खुद जाने माने अभिनेता व निर्देशक रोशन ने किया। फिल्म निर्देशक और रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन का कहना था कि पहले भी दर्शकों ने अभिनेत्री करीना कपूर और रितिक रोशन की जोडी को काफी पसंद किया है और एक बार फिर 13 साल बाद यह जोडी फिर बडे पर्दे पर देखने को मिलेगी।

गौर हो कि करीना कपूर और रितिक रोशन ने पिछले 13 सालों से एक साथ काम नहीं किया है अब यह 13 साल बाद पहला मौका होगा जब दर्शकों को यह जोडी एक फिर देखने को मिलेगी। फिल्म निर्देशक राकेश रोशन का कहना था कि वे दो फिल्मों का निर्माण करने वाले हैं जिनमें से एक फिल्म का निर्देशन स्वयं राकेश रोशन करेंगे और एक फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगे।

इन फिल्मों से किसी एक फिल्म में रितिक के साथ अभिनेत्री करीना कपूर होंगी। हाल ही में रितिक रोशन फिल्म "मोहनजोदारो" की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म "मोहनजोदारो" की शूटिंग मध्यप्रदेश के जबलपुर में चल रही है और इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं। गौर हो कि हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में भी हुई थी जहां रितिक को मगरमच्छों के साथ फाइटिंग करते हुए दिखाया गया था।

Mixed Bag

Ifairer