स्मिथ-वार्नर 13 महीने बाद आस्ट्रेलियाई जर्सी में लौटे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 May, 2019

स्मिथ-वार्नर 13 महीने बाद आस्ट्रेलियाई जर्सी में लौटे
ब्रिस्बेन। आगामी विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल किए गए स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर ने करीब 13 महीने बाद पहली बार राष्ट्रीय टीम के साथ रविवार को अभ्यास किया।

क्रिकेट डॉटकॉमडॉटएयू की रिपोर्ट के अनुसार, वायरस से उबर रहे स्मिथ को पहली बार विश्व कप के लिए लगाए गए कैम्प के साथ देखा गया जबकि शनिवार को अभ्यास से दूर रहे। हालांकि शुक्रवार को उन्हें नेट सेशन के दौरान जॉगिंग करते देखा गया।

दोनों खिलाडिय़ों ने आईपीएल के मौजूदा 12वें सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है।

वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 12 पारियों में 692 रन के साथ सर्वाधिक रन बनाने वालों की सूची में शीर्ष पर हैं। वहीं, स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलते हुए तीन अर्धशतकों की मदद से 319 रन बनाए थे।

पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ के बाद वार्नर और स्मिथ पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगाया था गया। इन दोनों खिलाडिय़ों का पिछले हफ्ते ब्रिसबेन में विश्व कप पूर्व तैयारी शिविर के दौरान राष्ट्रीय टीम में स्वागत किया गया था।  

हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने कहा, ‘‘आप वार्नर के उस आकंड़े को देखें जो उन्होंने भारत में हैदराबाद के लिए हासिल किए हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने आईपीएल के प्रत्येक सीजन में 500 से अधिक रन बनाए हैं, जोकि शानदार निरंतरता है। मुझे लगता है कि वह वनडे में भी हमारे लिए ऐसा ही करेंगे।’’

स्मिथ और वार्नर सोमवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रहे तीन अभ्यास मैचों में खेल सकते हैं।
(आईएएनएस)

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

error:cannot create object