सोनू निगम के ट्विटर छोड़ने पर शान की अपील,- भाई, वापस आ जाओ और प्यार फैलाओ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2017

सोनू निगम के ट्विटर छोड़ने पर शान की अपील,- भाई, वापस आ जाओ और प्यार फैलाओ
मुम्बई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। कुछ दिन पहले मस्जिद में अजान की ऊंची आवाज को लेकर किए गए उनके ट्वीट ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी। जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि विरोधियों की चुनौती स्वीकारते हुए उन्होने अपना सिर तक मुंडवा लिया। इसके बाद तीन तलाक के मुद्दे को लेकर भी सोनू ने ट्वीट किए। लेकिन अब सोनू ने ट्वीटर छोड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया। सोनू ने एक के बाद एक लगातार 24 ट्वीट कर ट्विटर छोड़ने के कारण भी बताए। ट्विटर पर सोनू निगम के करीब 7 मिलियन फॉलोअर्स थे।

आपको बता दें कि ट्विटर ने मंगलवार को गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। अकाउंट सस्पेंड करने के पीछे का कारण माना जा रहा है कि अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। वहीं परेश रावेल के ट्वीट का समर्थन भी किया था। भट्टाचार्य के समर्थन में उतरे सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकांउट डिलीट करने का एलान कर दिया।

इसके बाद गायक शान ने सोनू को ट्वीटर नहीं छोड़ने की सलाह देते हुए लिखा कि- हम आपकी कुंठा और निराशा को समझते हैं। लेकिन मैं आपसे केवल यहीं अनुरोध करता हूं कि आप वापस आ जाएं और दुनियां में प्यार फैलाएं।

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Mixed Bag

Ifairer