साइमन ने ‘ब्रिटेन गॉट टेलेंट’ बनाने का राज खोला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Jan, 2019

साइमन ने ‘ब्रिटेन गॉट टेलेंट’ बनाने का राज खोला
लॉस एंजेलिस। संगीत जगत के जाने-माने सितारे साइमन कॉवेल ने आखिरकार इस बात को स्वीकार कर ही लिया कि ‘ब्रिटेन गॉट टेलेंट’ इस शो को बनाने का उनके मन में विचार किसी और संगीत प्रतियोगिता से आया।

साइमन (59) ने इस शो के बारे में ‘पॉल मैक केन्ना पॉजिटिविटी पॉडकास्ट’ कार्यक्रम में बातचीत के दौरान बताया। उनका कहना था कि इस शो को बनाने का ख्याल उन्हें एकदिन किचन में आया और उस दौरान वह कोई दूसरा संगीत प्रतियोगिता कार्यक्रम देख रहे थे। इस ख्याल को ठोस रूप देने के लिए सिमोन ने एक साल कड़ी मेहनत की और तब इसे बेचा गया।

साइमन का तो यहां तक कहना है कि यह शो करीब 20 साल तक चलेगा। बातचीत के दौरान सिमोन ने मजाकिया अंदाज में कहा कि प्रतियोगिता की भावना मुझ में कूट-कूट कर भरी हुई है। जब भी मैं अपने किसी दोस्त को किसी शो में हिस्सा लेते हुए देखता हूं और उसे अच्छा परफॉर्म करते हुए देखता हूं तो मुझे जलन होती है। हालांकि ईष्र्या होना इन सभी मामलों में काफी हद तक अच्छा है, क्योंकि अगर आपमें इस तरह की कोई भावना नहीं होगी तो फिर कंप्टीशिन जीतना आपके बस की बात नहीं।

इस शुक्रवार को ‘ब्रिटेन गॉट टेलेंट’ शो की 13वीं श्रृंखला के लिए शुरू हुए ऑडीशन का प्रसारण आईटीवी के प्राइम टाइम में किया जाएगा। इसकी एक और खासियत यह होगी कि इसमें दर्शक शो के मेजबान के तौर पर एंट मैकपार्टलिन को देख पाएंगे। पिछले साल मार्च में शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार हुए मैकपार्टलिन इस शो से वापसी करेंगे।

(आईएएनएस)

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

error:cannot create object