सिद्धू ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Mar, 2020

सिद्धू ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल
चंडीगढ़। पंजाब में जहां कांग्रेस सरकार अपने तीन साल पूरे करने जा रही है, वहीं क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने विचार लोगों से साझा करने के लिए शनिवार को यूट्यूब चैनल लॉन्च कर दिया है। सिद्द्धू ने पिछले साल जुलाई में राज्य मंत्रिमंडल से अपना इस्तीफा दिया था। अपने यूट्यूब चैनल पर पहले वीडियो में सिद्द्धू ने 27 फरवरी को नई दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई मुलाकात के बारे में बताया। इस मुलाकात में उन्होंने पार्टी प्रमुख को पंजाब की राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया था। वीडियो में सिद्दू ने कहा कि वो लोगों से सरल तरीके से संवाद करेंगे।

जीतेगा पंजाब या पंजाब विल विन नाम का यह चैनल अपने जैसे विचारों वाले लोगों को उनका मत साझा करने का आमंत्रण भी देता है।

सिद्दू के कार्यालय ने इस बारे में कहा, यह पंजाब को पुनरुद्धार और नवजागरण के लिए प्रेरित करने वाला एक मंच है। 9 महीने के चिंतन और आत्मावलोकन के बाद पूर्व मंत्री और 4 बार संसद के सदस्य और अमृतसर पूर्व के विधायक रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के ज्वलंत मुद्दों पर बात करेंगे। साथ ही पंजाब के पुनरुत्थान के लिए ठोस रोडमैप बनाने की कोशिश करेंगे।

सिद्धू ने कहा कि यह चैनल बाबा नानक द्वारा दिखाए गए वैश्विक भाईचारे, सहिष्णुता, प्रेम और शांति से प्रेरित है।

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह के साथ पोर्टफोलियों के आवंटन पर मतभेदों के चलते सिद्धू ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था।
(आईएएनएस)

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

Ifairer